2020 तक फोल्डेबल स्क्रीन के साथ आ सकता है iPhone

नमस्कार दोस्तों, Apple जोकि बहुत से लोगों के दिल और दिमाग पर राज करता है जल्द ही उसका एक फोल्डेबल स्मार्टफोन आने वाला है बताया जा रहा है कि Apple 2020 तक अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इसके लिए वह LG के साथ मिलकर काम कर रहा है। बताया जा रहा है कि पैनल उत्पाद को 2020 में शुरू किया जाएगा ऐसा माना जा रहा है कि इसी कारण Apple अपने आईफोन की लॉन्चिंग उस वर्ष आगे बढ़ा सकता है हालांकि रिपोर्ट में कहा गया है कि आई फोन के लिए पैनल उत्पाद की शुरुआत 2019 में ही कर दी जाएगी।

दोस्तों फोल्डेबल स्मार्टफोन के मामले में Samsung, Apple से आगे हैं| बताया जा रहा है कि अगले वर्ष Samsung अपना Samsung Galaxy 10, फोल्डेबल स्मार्टफोन के रूप में ला सकता है। Samsung पिछले काफी कुछ सालों से फोल्डेबल स्मार्टफोन बनाने की कोशिश कर रहा है हो सकता है कि अगले ही वर्ष वह अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन बनाने में सफल हो जाए और एप्पल से पहले अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर दें।

2020 में जब एप्पल का फोल्डेबल iPhone लांच होगा तो आप सोच सकते हो कि उस iPhone की कीमत क्या होगी क्योंकि हाल ही में लॉन्च हुए iPhone 10 की कीमत भी 1 लाख ₹20000 है, जो कि एक आम इंसान के लिए खरीदना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है, लेकिन फिर भी कुछ लोग iPhone के नाम पर इस फोन को खरीदेंगे। कुछ लोग iPhone को केवल दिखावे के लिए खरीदते हैं, दोस्तों आपको लग सकता है कि iPhone 1 लाख रुपए का होने से ज्यादा नहीं बिकेगा लेकिन होना इसके बिल्कुल विपरीत है, क्योंकि अब यह ट्रेडमार्क लग जाएगा कि एक लाख रुपए का फोन इस कारण से iPhone 10 के ज्यादा से ज्यादा बिकने के चांसेस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *