Honor 9 Lite चार कैमरो के साथ लांच: कीमत केवल 10,000 रूपए

Huawei ने अपना नया स्मार्टफोन Honor 9 Lite बुधवार को दिल्ली में आयोजित एक लॉन्च इवेंट में लॉन्च कर दिया। Honor 9 Lite स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में आपको चार कैमरे मिलते हैं। जी हां इस स्मार्टफोन में आपको दो कैमरे पीछे और दो ही कैमरे आगे की तरफ दिए गए हैं। Honor 9 Lite की बिक्री जनवरी 21 से Flipkart पर एक्सक्लूसिव स्टार्ट होगी।Honor 9 Lite

स्मार्ट फोन में आपको एंड्रॉयड 8.0 ओरियो मिलता है जो कि कंपनी के लेटेस्ट EMUI 8.0 पर चलता है। इस स्मार्टफोन के आपको दो वेरिएंट मिलते हैं।

Honor 9 Lite की  कीमत व उपलब्धता  (Honor 9 Lite Price, Availability)

Honor 9 Lite को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, इसमें पहला वेरियंट्स 3जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का है, जिसकी कीमत 10,999 रुपए है। दूसरा वेरियंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का है जिसकी कीमत 14,999 रुपए है। दोनों ही स्मार्ट फोन आपको Flipkart और Honor India स्टोर पर एक्सक्लूसिव मिलेंगे। स्मार्टफोन की पहली Sell 21 जनवरी रविवार रात को 12:00 बजे से होगी और दूसरी फ्लैश सेल 22 जनवरी दोपहर 12:00 बजे वह तीसरी फ्लैश सेल 23 जनवरी दोपहर 12:00 बजे होगी।

इसी स्मार्टफोन को चाइना में दिसंबर के महीने में लॉन्च किया गया था। Honor 9 Lite आपको मिडनाइट ब्लैक, सफायर ब्लू, और ग्लेशियर ग्रे कलर में मिलेगा।

लॉन्च ऑफर के तहत अगर Honor 9 Lite खरीदते समय सिटी बैंक का डेबिट या फिर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Honor 9 Lite के स्पेसिफिकेशंस (Honor 9 Lite Specifications in Hindi)

स्मार्टफोन का सबसे बड़ा स्पेसिफिकेशन इसके कैमरे ही है। आपको स्मार्टफोन में चार कैमरे दिए जाते हैं। जिनमें दो पीछे और दो फ्रंट साइड की ओर होते हैं। साथ ही आपको LED फ़्लैश लाइट दी गई है जो की पीडीएएफ ऑटोफोकस के साथ आती है। स्मार्टफोन के फ्रंट और रियर कैमरे में आपको 13वें 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है।Honor 9 Lite

स्टोरेज की बात करें तो Honor 9 Lite में 32 जीबी और  64 जीबी के दो वेरिएंट आते हैं, जिसको 256 जीबी तक अलग से माइक्रो SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। लेकिन ध्यान रहे कि फोन में आपको हाइब्रिड डुअल सिम स्लॉट मिलता है। इसका मतलब होता है कि या तो आप एक समय में दो सिम कार्ड यूज में ले पाएंगे या फिर एक SIM कार्ड और एक मेमोरी कार्ड यूज में ले पाएंगे।

For Read –

Honor 9 Lite में आपको 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि बैटरी 3G नेटवर्क पर 20 घंटे तक का टॉकटाइम और 24 घंटे तक का स्टैंड बाय टाइम देगी। साथ ही आप इस स्मार्टफोन की बैटरी को 2 घंटे 20 मिनट में पूरी चार्ज कर सकते हैं।

कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में आपको ब्लूटूथ, वाईफाई, 4जी वीओएलटीई, GPS, माइक्रो USB, और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है। सेंसस की बात करें तो फोन में आपको सभी बेसिक सेंसर मिल जाते हैं, जैसे कि एक्सीलेरोमीटर, मैग्नेटो मीटर, फिंगरप्रिंट सेंसर आदि|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *