शाओमी के स्मार्टफोंस को खरीदना हुआ आसान, अब बिग बाजार में भी होगा उपलब्ध

चाइनीज कंपनी शाओमी ने अपने फैंस के लिए शाओमी के स्मार्टफोंस खरीदने का आसान तरीका निकाला है। अक्सर शाओमी के फोन के लिए हमें हमेशा वेट करना पड़ता है लेकिन शाओमी ने बिग बाजार के साथ पार्टनरशिप कर ली है जिसके चलते ग्राहक शाओमी का फोन ऑनलाइन साइटों के अलावा बिग बाजार ऑफलाइन स्टोर से भी ले सकते हैं
शाओमी ने अपने फैंस के लिए दिल्ली और बेंगलुरु में मी होम स्टोर भी ओपन करें हैं जिसके अंदर आपको सभी स्मार्ट फोन और सभी शियोमी के प्रोडक्ट देखने को मिलते हैं आप स्वामी के प्रोडक्ट्स मी होम स्टोर पर जाकर भी खरीद सकते हैं।
दोस्तों अगर हम रेडमी 4 की बात करें तो इसमें आपको 16 GB मेमोरी और 2GB रैम मिलती है इस स्मार्टफोन की कीमत 6999 रुपए है रेडमी 4 में आपको 5 इंच की डिस्प्ले के साथ 1.4 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर मिलता है यह फोन तीन अलग-अलग वेरियंट में आता है पहला 2GB दूसरा 3GB और तीसरा 4GB वेरियंट 3 स्मार्टफोन की कीमत भी अलग अलग है। इस स्मार्ट फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
रेडमी 4 में आपको Android का मार्शमैलो ओवैस मिलता है इसके साथ ही आपको स्वामी का मीट यू आई एट इंटरफ़ेस मिलता है। स्मार्टफोन में आपको 4100 एमएएच की बैटरी मिलती है और शाओमी का यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।
वही अगर हम इसके दूसरी वेरियंट की बात करें तो इसमें आपको 2 जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है जिसकी कीमत 9999 रूपए है। और 3जीबी रैम और 32GB स्टोरेज वाले विज्ञान की कीमत 10999 रूपए है।
रेडमी नोट 4 में 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आपको कर्व्ड ग्लास मिलता है जिसकी पिक्सल डेंसिट 401 पीपीआई है, रेडमी नोट 4 में आपको बैटरी बैकअप काफी अच्छा मिलता है स्वामी का दावा है कि आपको शो मी नोट 4 की बैटरी शो मी नोट 3 की तुलना में 25% ज्यादा बैकअप देती है। फ्रंट कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है इसके साथ ही आप को इस स्मार्ट फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर व इंफ्रारेड सेंसर भी दिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *