LG V30+ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत व स्पेसिफिकेशन

LG ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन LG V30+ बुधवार 13 दिसंबर को नई दिल्ली में आयोजित एक लॉन्च इवेंट में लांच कर दिया। LG वी 30 प्लस की खासियत यह है कि इसमें फुल विजन HD डिस्प्ले के साथ आपको ड्यूल रियर कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है। LG V30+ के डिस्प्ले में HDR सपोर्ट है और यह सपोर्ट बहुत ही कम स्मार्ट फोन में उपलब्ध होता है।LG V30+ Specifications

LG V30+ Ki Kimat Aur Availability (LG V30+ भारत में कीमत और उपलब्धताLG)

LG V30+ को भारत में 44990 रूपए में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव केवल Amazon India पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। LGV30+ को आप 18 दिसंबर से ओपन सेल में खरीद सकते हैं, इस फोन की प्री-बुकिंग बुधवार 13 दिसंबर से ही शुरु हो गई है। LG V30+ को भारत में क्लाउड सिल्वर और अरोरा ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है।
इसके साथ साथ लॉन्च इवेंट में कंपनी ने यह भी जानकारी दी कि LG V30+ के ग्राहकों को ₹12000 की कीमत का वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट मुफ्त मिलेगा इसके अलावा कंपनी ने ₹3000 का वायरलेस चार्जर भी ग्राहकों को ऑफर किया है।

LG V30+ Specifications and Features (LG वी 30 प्लस के स्पेसिफिकेशन)

LG V30+ स्मार्ट फोन में आपको एंड्रॉयड नॉगट (Androis 7.0) मिलता है जो कि UX 6.0 इंटरफ़ेस पर चलता है। इस स्मार्टफोन में आपको 6 इंच की  QHD डिस्प्ले मिलती है (2K)। LG वी 30 प्लस के स्क्रीन की डेंसिटी की बात करें तो इसमें आपको 538 पीटीआई और HDR का सपोर्ट मिलता है।
फोन में आपको क्वालकॉम 835 प्रोसेसर और 4जीबी की Ram मिलती है। इंटरनल स्टोरेज के लिए आपको इसमें 128 जीबी तक का स्टोरेज मिलता है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड के जरिए 2 TB तक बढ़ा सकते हैं।
LG V30+  Specifications में अगर कैमरे की बात की जाए तो आपको इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है| जो की अपर्चर एफ/1.6, 71 डिग्री वाइड-एंगल लेंस एक 16 मेगापिक्सल सेंसर और अपर्चर एफ/1.9 व 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ एक 13 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। कैमरे में एक क्रिस्टल क्लियर लेंस है जिसे कलर रीप्रोडक्शन और स्पष्ट तस्वीरें लेने के लिए दिया गया है। आगे की तरफ़, एलजी वी30+ में एक 5 मेगापिक्सल वाइड-एंगल (90 डिग्री) कैमरा है जो अपर्चर एफ/2.2 से लैस है।LG V30+ Specifications and Features
LG G3 Plus में आपको हाइब्रिड सिम स्लॉट मिलता है, जिसका मतलब होता है या तो आप दो सिम कार्ड एक साथ लगा सकते हो या फिर एक सिम कार्ड और एक मेमोरी कार्ड एक साथ लगा सकते हो। फोन में आपको यूएसबी टाइप सी का सपोर्ट मिलता है। LG V30+  में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और वाई-फाई जैसे कई दूसरे फ़ीचर हैं। फोन में एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर,डिजिटल कंपास, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं।कनेक्टिविटी के लिए एनओसी GPS जैसे सभी नॉर्मल फीचर उपलब्ध है।
फोन में आपको 3300mAh की बैटरी दी गई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *