WhatsApp Group में जल्द ही आएगा Private Message Send करने का फीचर

WhatsApp ने हाल ही में विंडोज फोन के लिए एक Beta Update गलती से जारी कर दिया| WhatsApp के इस फीचर से यूजर WhatsApp ग्रुप में किसी भी व्यक्ति को प्राइवेटलि मैसेज भेज सकता है और ग्रुप के बाकी सदस्यों को मैसेज का पता भी नहीं चलता। हालांकि यह फीचर WhatsApp के डेवलपर्स द्वारा गलती से जारी किया गया था और बताया जा रहा है कि इस फीचर को आने वाले समय में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फीचर की पुष्टि सबसे पहले WABetaInfo ने की जिसने यह भी बताया कि WhatsApp के बीटा वर्जन  प्राइवेट रिप्लाई का फीचर थोड़ी देर बाद ही हटा लिया गया था।WhatsApp Group Me Private Message Feature
WABetaInfo ने ट्वीट किया Windows फोन में प्राइवेट रिप्लाई का फीचर डिसेबल कर दिया गया है और शायद WhatsApp के डेवलपर्स द्वारा यह फीचर गलती से इनेबल हो गया था। आगे उन्होंने यह भी कहा कि इस फीचर को दोबारा वर्जन 2.17.348 बीटा अपडेट में जारी किया जाएगा।

WhatsApp Group Me Private Message Feature Ko Kaise Use Karna Hoga

WABetaInfo ने कहा कि प्राइवेट रिप्लाई का फीचर सिर्फ ग्रुप चैट में ही उपलब्ध होगा। और यूजर जब किसी भी मैसेज पर प्रेस और होल्ड करेगा तो उसे एक Pop up मेन्यु मिलेगी जिसमें यूजर को रिप्लाई इन प्राइवेट का फीचर भी मिलेगा। और यह मैसेज यूजर को उसके निजी चैट में मिलेगा| आगे यह भी बताया गया  कि जब इस फीचर को टेस्ट किया गया तोह इसमें काफी दिक्कतें सामने आई।
Also Read –
इससे पहले WABetaInfo ने  दिसम्बर ने उन फ़ीचर की जानकारी लीक की थी जिन्हें व्हाट्सऐप वेब और डेस्कटॉप के लिए विकसित कर रहा है। इनमें टैप टू अनब्लॉक और एक पिक्चर-इन-पिक्चर (पीआईपी) मोड शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *