GBWhatsApp Download; जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करें (2021)

इंटरनेट का उपयोग करने वाले प्रत्येक यूजर जो पहले से ही व्हाट्सएप के यूजर है, हर कोई चैट करना पसंद करता है, और इसके लिए व्हाट्सएप मैसेंजर इस दुनिया मे सबसे अच्छा ऑप्शन है। लोग चाहते हैं कि व्हाट्सएप में और अधिक फीचर हों, और GBWhatsApp कई बेहतरीन फीचर्स के साथ सबसे अच्छा ऑप्शन है। यहां आप जीबी व्हाट्सएप एपीके और फीचर्स के बारे में जानोंगे।

GBWhatsApp

आप जानते हैं कि आपको ऑफिशियल व्हाट्सएप एप्लिकेशन में अधिक सुविधाएं नहीं मिलती हैं, और कई प्रतिबंध हैं जैसे आप एक बार में 30 से अधिक फोटो नहीं भेज सकते हैं, और आप 30 सेकंड से अधिक की वीडियो स्टेटस पर अपलोड नहीं कर सकते हैं, लेकिन यो व्हाट्सएप, एफएम व्हाट्सएप या जीबी व्हाट्सएप जैसे मोड एप मे आपको 60 फोटो एक साथ भेजने का ऑप्शन मिलता है

GB WhatsApp APK सबसे अच्छे व्हाट्सएप मॉड में से एक है जो एंड्रॉइड डिवाइस के लिए उपलब्ध है। इस APK को इंस्टॉल करने के बाद, आप कई अच्छे फीचर्स एक्सेस कर सकते हैं, जो आपको ऑफिशियल व्हाट्सएप एप्लिकेशन में नहीं मिलते हैं।

व्हाट्सएप ऑफिशियल ऐप हर किसी के लिए फ्री है, इसीलिए GBWhatsApp APK मॉड भी फ्री है, हर यूजर जो इंटरनेट का उपयोग करता है वह अपने एंड्रॉइड मोबाइल में इसे Install कर सकता है। इस APK की सबसे अच्छी बात यह है, कि यह मुफ्त में उपलब्ध है और चैट करते समय आपको कोई एड नहीं मिलता है।

मुझे नहीं पता कि आप जीबी व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड क्यों करना चाहते हैं, लेकिन अधिकांश लोग इसे कई व्हाट्सएप Account का उपयोग करने के लिए इंस्टॉल करते हैं और अधिक सुविधाएँ प्राप्त करने के लिए भी। GB WhatsApp आपके अनुभव को और अच्छा बनाता है।

GB WhatsApp क्या है?

इसे डाउनलोड करने से पहले आपको जीबी व्हाट्सएप के बारे में कुछ जानकारी होनी चाहिए, हर कोई WhatsApp के बारे में जानता है। यह एक पॉप्युलर मैसेजिंग ऐप है, जो सभी डिवाइस के लिए उपलब्ध है। जीबी व्हाट्सएप, व्हाट्सएप ऑफिशियल ऐप के लिए एक मॉड है, और यह मॉड एक्सडीए के एक वरिष्ठ सदस्य हसुओ 7 द्वारा बनाया गया है ।व्हाट्सएप के एक मॉड को बंद कर दिया गया है जिसका नाम था WhatsApp Plus, GBWhatsApp भी व्हाट्सएप प्लस पर आधारित है।

यह मोड आपको थीम और फीचर के बारे में व्हाट्सएप को अनुकूलित करने की अनुमति देता है। यह सबसे अच्छा संशोधित APK है, जो अधिक सुविधाओं और यूजर के अनुकूल इंटरफेस के साथ आता है।


GBWhatsApp के बारे में रोचक और उपयोगी जानकारी

रूटिंग आपके स्मार्टफोन के अतिरिक्त फीचर अनलॉक करने का एकमात्र तरीका है, लेकिन यह जोखिम भरा है क्योंकि यह आपके एंड्रॉइड स्मार्टफोन की वारंटी को तोड़ता है, जो कि अधिकांश यूजर को स्वीकार नहीं है। यहां व्हाट्सएप जीबी एपीके का दूसरा सबसे अच्छा हिस्सा है, आपको अपने स्मार्टफोन को रूट करने की आवश्यकता नहीं है, आप इसे स्थापित कर सकते हैं और इसे रूट किए बिना उपयोग कर सकते हैं, और आपको कोई क्रैश नहीं मिलेगा।

जीबी व्हाट्सएप एपीके डाउनलोड करने के बाद, आप अपनी जरूरतों और रुचि के अनुसार बदलाव कर पाएंगे। आप अलग-अलग थीम लगा सकते हैं जो आपके चैट डैशबोर्ड की सुंदरता को बढ़ाते हैं, और आप जीबी व्हाट्सएप में एक नया थीम भी बना सकते हैं।

आप जानते हैं कि कोई भी नहीं चाहता है कि उनके यूजर थर्ड-पार्टी सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें, इसीलिए व्हाट्सएप उन अकाउंट पर प्रतिबंध लगा रहा है, जो थर्ड-पार्टी ऐप पर होस्ट किए जाते हैं, उम्मीद है कि अब आपके पास प्रॉब्लम ज्यादा नहीं है और अब आप GBWhatsApp APK को डाउनलोड कर सकते हैं और इसका उपयोग बिना प्रतिबंध लगाए कर सकते हैं।


क्या जीबी व्हाट्सएप उपयोग करना सुरक्षित है?

यह मुख्य प्रश्न है जो मन में आता है; वास्तव में, कोई सटीक उत्तर नहीं है, लेकिन इसका उपयोग करने से पहले आपको इन बातों पर ध्यान देना चाहिए। जैसा कि आप जानते हैं कि जीबी व्हाट्सएप क्या है और अब मैं आपको जीबी व्हाट्सएप के पिछले वर्जन के बारे में थोड़ा बताना चाहता हूं, जो ‘व्हाट्सएप प्लस’ था, यह भी व्हाट्सएप का एक मॉडेड वर्जन था, लेकिन यह व्हाट्सएप द्वारा प्रतिबंधित है। इस बारे में सोचे कि ऑफिशियल व्हाट्सएप ने इसे क्योंं प्रतिबंधित किया।

पहले जो लोग व्हाट्सएप प्लस का उपयोग कर रहे थे उन पर व्हाट्सएप द्वारा प्रतिबंध लगाया जा रहा था। उसके बाद GB WhatsApp आता है, और अब WhatsApp Plus को GBWhatsApp के नाम से जाना जाता है। आप यहा क्लिक करके जान सकते है की YouTube से MP3 गाने कैसे डाउनलोड करे

सूचना – आजकल व्हाट्सएप उन लोगों पर प्रतिबंध लगा सकता है जो मोड व्हाट्सएप एपीके का उपयोग कर रहे हैं, इसलिए इसे अपने जोखिम पर उपयोग करें,और यदि आपके साथ कुछ बुरा होता है तो हम जिम्मेदार नहीं हैं। ऑफिसियल WhatsApp ने इसके बारे मे क्या बोला है इसके बारे मे आप इस लिंक पर क्लिक करके पढ़ सकते हो।

यहां कुछ कारण दिए गए हैं कि आपको GBWhatsApp APK का उपयोग क्यों नहीं करना चाहिए

  1. व्हाट्सएप एक ओपन-सोर्स एप्लिकेशन नहीं है – इसका मतलब है कि कोई और कोड को कॉपी नहीं कर सकता है, और कोई भी इसे संशोधित नहीं कर सकता है। ऑफिशियल मालिक या कंपनी को सभी परिवर्तन और संशोधन करने होंगे। यदि कोई इसे एक अलग उत्पाद के रूप में लॉन्च कर रहा है, तो वह नीति का उल्लंघन कर रहा है, और यह अवैध है।
  2. जीबी व्हाट्सएप प्ले स्टोर पर नहीं है – कभी आपने सोचा हैं कि यह गूगल प्ले स्टोर पर क्यों उपलब्ध नहीं है? क्योंकि यह नीति और नियमों का उल्लंघन करता है और हो सकता है कि यह सुरक्षित न हो। इसके अलावा, प्ले स्टोर पर मॉडल्ड ऐप्स की अनुमति नहीं है; Google, यूजर की गोपनीयता और सुरक्षा के बारे में बहुत गंभीर है कि वे Google Play Protect का उपयोग क्यों करते हैं।
  3. बैन लगने के डर से- पहले ऑफिशियल व्हाट्सएप उन अकाउंट को बैन कर रहा था जो मॉडल्ड व्हाट्सएप एपीके का उपयोग कर रहे हैं, अब यह हल हो गया है, लेकिन कौन कितने दिनों तक जानता है?

अब मुझे लगता है कि आप समझ गए हैं कि आपको जीबी व्हाट्सएप का उपयोग करना चाहिए या नहीं, यदि आप अपनी गोपनीयता के बारे में गंभीर हैं तो आपको कभी भी इस प्रकार के एप्लिकेशन का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि कौन जानता है कि इस ऐप पर कौन से कोड रखे गए हैं। अगर आपकी प्राइवेसी में कोई फर्क नहीं पड़ता है तो आगे बढ़ें और इसे अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर डाउनलोड करें।


GBWhatsApp की कूल विशेषताएं

जीबी व्हाट्सएप एपीके का उपयोग करने के पीछे मुख्य कारण इसके शांत फीचर्स हैं; इस एपीके में आपको बहुत सारी शानदार सुविधाएं मिलती हैं, जो आपको ऑफिशियल व्हाट्सएप में नहीं मिलती हैं, उदाहरण के लिए, आप स्वचालित मेसेज, डीएनडी मोड और बहुत कुछ भेज सकते हैं। जीबी व्हाट्सएप इन सुविधाओं को फ्री देता है।

  1. आप 30 की बजाय 90 इमेज तक भेज सकते हैं
  2. आप थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन प्राप्त किए बिना लॉक सेट कर सकते हैं, व्हाट्सएप जीबी में ऐप लॉक फीचर है
  3. आप वीडियो को 50 एमबी आकार तक भेज सकते हैं; डिफ़ॉल्ट आकार 16 एमबी है
  4. आप मूल आकार में फोटो भेज सकते हैं, डिफ़ॉल्ट रूप से उन फोटो को छोटा कर सकते हैं जो खराब फोटो क्वालिटी का कारण बनती हैं
  5. आप प्रसारण में 600 सदस्यों को जोड़ सकते हैं; डिफ़ॉल्ट सीमा 252 सदस्य है
  6. आप 100 एमबी तक ऑडियो भेजने में सक्षम हैं
  7. आप GB व्हाट्सएप में स्टेटस प्राइवेसी को छुपा या देख सकते हैं
  8. आप अपने क्लिपबोर्ड पर अन्य लोगों की स्टेटस कॉपी कर सकते हैं
  9. अब आप 139 की बजाए 255 अक्षरों तक की स्थिति निर्धारित कर सकते हैं।
  10. आप 35 अक्षरों तक का समूह नाम चुन सकते हैं जिसका अर्थ है कि आप सीमित नहीं हैं।
  11. जीबी व्हाट्सएप एक सुविधा भी प्रदान करता है जो आपको चैट को छिपाने और स्टेटस को बचाने में मदद करता है।
  12. यहां आपको अलग-अलग अनुकूलित थीम मिलती है; आपके पास थीम चुनने का विकल्प है, आप अपनी थीम भी बना सकते हैं।
  13. आपको एक सुविधा मिलती है जो आपको 24 घंटे की अवधि के लिए ऑनलाइन रहने की अनुमति देती है, याद रखें कि यह अधिक बैटरी की खपत करता है
  14. जीबी व्हाट्सएप आपको ब्लू टिक मार्क स्टाइल को बदलने की अनुमति देता है।
  15. आप किसी को बिना फॉरवर्ड किए टैग को मैसेज फॉरवर्ड कर सकते हैं
  16. आप अपने किसी भी म्यूजिक प्लेयर से व्हाट्सएप वीडियो चला सकते हैं
  17. GBWhatsApp आपको ऑटो-रिप्लाई सुविधा प्रदान करता है, कुछ संदेश सेट करता है और इस शानदार सुविधा का उपयोग करता है; यहां भी आप ऑटो-रिप्लाई से ग्रुप या कॉन्टैक्ट को बाहर कर सकते हैं
  18. आप व्हाट्सएप जीबी में डीएनडी मोड का उपयोग कर सकते हैं, जो व्हाट्सएप जीबी में इंटरनेट को अक्षम कर देगा।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड लेटेस्ट Version APK

व्हाट्सएप जीबी के नए वर्जन में कुछ असामान्य फीचर है जो आपको पुराने वर्जन में नहीं मिलती है, यह वर्जन अधिक यूजर के अनुकूल है, और बहुत सारे बग अब सॉल्व हो गए हैं। इस ऐप का सबसे अच्छी बात यह है कि यह उपयोग करने के लिए स्वतंत्र है।

आपको जो अन्य GBWhatsApp के वर्ज़न दूसरी वेबसाइट पर मिलते है वो official नहीं है, यहा मेरा मतलब है की वो वर्ज़न उन डेवलपर्स के नहीं बयाए हुए है जिन्होंने GBWhatsApp बनाया था। जीबी व्हाट्सप्प का अंतिम ऑफिसियल वर्ज़न v9.00 है।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए आपको ऊपर दिए गए बटन पर क्लिक करना है जिसके बाद हो सकता है एक ऐड आए आपको इस ऐड को ऊपर दिए गए क्रॉस के बटन पर क्लिक करके बंद कर देना है जिसके बाद जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड होना अपने आप शुरू हो जाएगा। 

जब तक डोनलोडिंग प्रोसेस पूरा हो तब तक आप जीबी व्हाट्सएप के बारे मे इस ब्लॉग पोस्ट मे पढ़ सकते है या फिर हमारी वेबसाइट पर अन्य पोस्ट पढ़ सकते है, ध्यान रखे ब्राउजर को बंद ना करे यदि आप ऐसा करेंगे तो जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं होगा।

जब नया अपडेट आता है, तो आप अपने व्हाट्सएप स्क्रीन पर सूचना या पॉप प्राप्त करते हैं; आप इसे ऑफिशियल व्हाट्सएप की तरह आसानी से अपडेट कर सकते हैं, आपको बार-बार इस ऐप को फिर से इंस्टॉल करने की आवश्यकता नहीं है।


Android Mobile में जीबी व्हाट्सएप APK कैसे Install करें

इस ऐप की Install प्रक्रिया भी अन्य की तरह ही है, एक बात जो आपको जाँचनी होगी वह है की अपने स्मार्टफोन पर अज्ञात स्रोत सक्षम करें अन्यथा आप इस ऐप को Install नहीं कर सकते। आपको अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स को खोलना होगा और उसके बाद and सिक्योरिटी ’चुनें और अब अज्ञात स्रोतों को सक्षम करें।

अज्ञात स्रोत सुविधा आपको थर्ड पार्टी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की अनुमति नहीं देती है, यह केवल आपको Google Play Store से एप्लिकेशन डाउनलोड करने और वेरिफाइड करने की अनुमति देती है। आपको पता है कि व्हाट्सएप थर्ड-पार्टी एप्लिकेशन है। Google सुरक्षा सुविधा के लिए इस सुविधा का उपयोग करता है। जाने Gana Download करने वाली Apps के बारे मे

1. सबसे पहले आपको ऊपर दिए गए लिंक से GBWhatsApp एपीके फाइल डाउनलोड करनी होगी, फिर sources अज्ञात स्रोतों ’फीचर को सक्षम करना होगा।

2. एपीके फाइल डाउनलोड करने के बाद आपको अपना फाइल मैनेजर खोलना होगा, फिर एपीके सेक्शन में जाएं और इस एपीके को ढूंढना है, इसके लिए आपको एपीके फाइल पर टैप करना होगा।

3. अब आपका ऐप इंस्टॉल हो गया है, आपको button ओपन ’बटन पर टैप करना होगा।

4. इस चरण में, GBWhatsApp आपको वेरीफाई प्रक्रिया के लिए मोबाइल नंबर लगाने करने के लिए कहेगा, यहां आपको अपना व्हाट्सएप नंबर दर्ज करना होगा, फिर ओटीपी कोड लगाए जो आपको रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर प्राप्त होगा।

यदि आपने Google ड्राइव पर अपनी सभी व्हाट्सएप चैट और मीडिया का बैकअप लिया है तो आप इसे पुनर्स्थापित कर सकते हैं, आपको क्लिक करने के बाद after कॉपी व्हाट्सएप डेटा ’पर क्लिक करना होगा, यह आपसे मेल आईडी का चयन करने के लिए कहेगा जहां आपका डेटा रटोर है। इसके बाद, आपकी रिस्टोरिंग अपने आप शुरू हो जाएगी।

5. अब सभी वेरीफाई और आवश्यक चीजें पूरी हो चुकी हैं, आप GBWhatsApp की सभी शानदार सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। यदि कोई अपडेट आएगा, तो आप सूचना प्राप्त करेंगे या अपने व्हाट्सएप डैशबोर्ड पर पॉप अप कर सकते हैं। आप नए वर्ज़न को डाउनलोड और इंस्टॉल किए बिना इस ऐप को अपडेट कर सकते हैं; यह एक ऑफिशियल व्हाट्सएप अपडेट के रूप में काम करता है।


PC पर GBWhatsApp कैसे इनस्टॉल करें

कुछ लोग पीसी पर व्हाट्सएप जीबी का उपयोग करना चाहते हैं, क्या आप इसे पीसी पर स्थापित कर सकते हैं? हाँ, लेकिन एमुलेटर के साथ, आम तौर पर आप पीसी पर एक एपीके फ़ाइल स्थापित नहीं कर सकते, क्योंकि एक एपीके फ़ाइल एंड्रॉइड डिवाइस के लिए डिज़ाइन की गई है, इसीलिए आपको अपने विंडोज पीसी पर एमुलेटर स्थापित करना होगा।

एमुलेटर क्या है – एक एमुलेटर एक सॉफ्टवेयर या हार्डवेयर है जो एक कंप्यूटर सिस्टम को दूसरे की तरह व्यवहार करने में सक्षम बनाता है, ऐसे में आपका एमुलेटर आपके पीसी पर एक एंड्रॉइड डिवाइस की तरह काम करता है। इसी की मदद से आप Laptop मे कोई भी एप इंस्टॉल कर सकते हो और चला सकते हो।

चरण 1- सबसे पहले आपको एक अच्छा एमुलेटर डाउनलोड करना होगा, इंटरनेट पर कई एमुलेटर उपलब्ध हैं, लेकिन कुछ पीसी के साथ अच्छी तरह से काम कर रहे हैं। ब्लूस्टैक्स सबसे अच्छा और हल्का एमुलेटर है जो अधिकांश पीसी पर काम करता है। आप इसे नीचे दिए गए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

चरण 2- अपने पीसी पर ब्लूस्टैक्स को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद, आपको इसे खोलना होगा। यदि आप कुछ समस्याओ का सामना कर रहे हैं तो कमेंट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, मैं आपकी सहायता करूंगा।

स्टेप 3- इस स्टेप में, आपको ब्लूस्टैक्स में GBWhats एपीके डाउनलोड करना होगा, आप उपरोक्त एंड्रॉइड इंस्टॉलेशन गाइड से व्हाट्सएप जीबी डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टेप 4- अब आपको इसे इंस्टॉल करने की जरूरत है, फिर आपको व्हाट्सएप अकाउंट बनाना होगा और इसे ओटीपी कोड से वेरीफाई करना होगा।

चरण 5- ब्लूस्टैक्स कई विशेषताओं के साथ आता है ताकि आपको कुछ समस्याओं का सामना करना पड़े, लेकिन 4-5 बार उपयोग करने के बाद, सभी समस्याये हल हो जाएगी। अब विंडोज पीसी पर GBWhatsApp या WhatsAppGB का आनंद लें।


बार-बार पूछे जाने वाले सवाल:-

गबवहात्सप्प और GBWhatsApp मे क्या अंतर है?

गबवहात्सप्प और जीबी व्हाट्सएप मे कोई अंतर नहीं है, ये नाम केवल लोगों के गलत नाम से GBWhatsApp को Google मे सर्च कीये जाने के कारण बना है।

GBWhatsApp को अपडेट कैसे करे?

जीबी व्हाट्सएप को अपडेट करने के लिए आपको इसी एप की सेटिंग मे अपडेट करने का ऑप्शन मिलता है, वहा क्लिक करके आप चेक कर सकते है की कोई नया अपडेट आया है या नहीं।

क्या GBWhatsApp, YoWhatsApp, Fouad WhatsApp, और WhatsApp Plus अलग अलग है?

जी नहीं ये बिल्कुल भी अलग नहीं है इनमे केवल आपको Logo मे कुछ बदलाव जरूर मिलता है बाकी सभी चीजे एक जैसी है, यहा तक की इनका सोर्स कोड भी एक जैसा है।

क्या GBWhatsApp Safe है?

नहीं, GBWhatsApp Safe नहीं है, हालांकि आप इसे केवल चेक करने या फिर कुछ एसी चीजे जिनमे आप अपनी व्ययक्तिगत चीजे जैसे की फोटो, विडिओ, चैट आदि शेयर ना कर रहे हो तो कर सकते हो।


निष्कर्ष

इसमें कोई संदेह नहीं है कि GBWhatsApp शानदार सुविधाओं के साथ आता है, और यह यूजर के अनुभवों को बढ़ाता है, यह 50MB तक के वीडियो भेजने की भी अनुमति देता है। लेकिन हमेशा याद रखें कि GBWhatsApp ऑफिशल नहीं है, आप और यहां तक ​​कि मैं वास्तव में यह नहीं जानते कि इसका मालिक कौन है, जैसा कि मैंने आपको पहले ही बताया था कि आपकी गोपनीयता (डेटा) सबसे महत्वपूर्ण चीज है और यदि आप इसके बारे में गंभीर हैं, तो आपको कभी भी इस ऐप का उपयोग नहीं करना चाहिए।

आप जानते हैं कि आप अपने स्मार्टफ़ोन के इस एप्लिकेशन को सभी एक्सेस देते हैं जैसे GBWhatsApp आपके स्मार्टफ़ोन के कैमरा, माइक और अपनी गैलरी तक पहुँच कर उपयोग कर सकता है, हम जानते हैं कि मूल व्हाट्सएप भी यही काम करता है लेकिन याद रखें कि व्हाट्सएप का स्वामित्व फेसबुक के पास है और यह बड़ी कंपनी है, हर कोई जानता है कि मार्क जुकरबर्ग फेसबुक के संस्थापक हैं। क्या आप जानते हैं कि व्हाट्सएप जीबी का वास्तविक संस्थापक कौन है और वह कहां रहता है?

आपके काम की अन्य पोस्ट:-

मुझे इंटरनेट टेक्नोलॉजी के बारे में जानने और इसे लोगो के साथ शेयर करना अच्छा लगता है, मैं एक प्रोफेशनल ब्लॉगर हु। इसके अलावा मुझे अच्छी किताबें पढ़ने और लोगों को ऑब्ज़र्व करना भी अच्छा लगता है।

24 COMMENTS

    • हैलो गोलू,
      आप Download के बटन पर क्लिक करो, Download होना अपने आप शुरू हो जाएगा और वही GBWhatsApp की लिंक है

  1. Gb what app tha mer pas lkin mene usko htaya or vaps chalu kiya to usme mera gorup nhi aa rha presan ho gya

    • हैलो नेहा,
      नहीं अभी तक तो कोई ऐसा एप नहीं है जिसमे सामने वाले व्यक्ति को पता ना चले की WhatsApp बना हुआ है या नहीं

    • हेल्लो राधा,
      आप इस ब्लॉग पोस्ट मे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें उसके बाद हो सकता है की एक ऐड आए आप उसे ऊपर दिए गए क्रॉस X पे क्लिक करके हटा सकती है जिसके बाद जीबी व्हाट्सप्प डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

    • हेल्लो सुनील,
      क्या आपने सफलतापूर्वक जीबी WhatsApp डाउनलोड कर लिया, आपको किसी तरह की परेशानी तो नहीं हुई?

    • हैलो, आप दुबारा कोशिश करे GB WhatsApp Download हो जाएगा, लिंक पर क्लिक करने के बाद एक ऐड आता है आप उसे ऊपर से कैन्सल कर दे जिसके बाद अपने आप Downloading शुरू हो जाएगी।

        • आप ब्लॉग पोस्ट मे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके जीबी वहाट्सप्प डाउनलोड कर सकते है।

  2. आपका जीबी व्हाट्सएप बहुत अच्छे से काम करता है

    • धन्यवाद,
      यदि कभी लिंक काम नहीं कर रहा हो या फिर कोई और प्रॉब्लम आए तो हमे कमेन्ट के माध्यम से जरूर बताए

    • हैलो,
      उम्मीद है आपने ऊपर दी गई पोस्ट से जीबी व्हाट्सप्प डाउनलोड कर लिया होगा, यदि एप मे कोई फीचर काम नहीं कर रहा है या फिर एप ही अच्छे से काम नहीं कर रही है तो कृपया करके हमे जरूर बताए जिससे हम उसे अपडेट कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here